प्रमोद त्यागी के आवास पर जिले की राजनीति पर मंथन कर गए अखिलेश यादव

खबरे सुने

राजसत्ता पोस्ट न्यूज़ पोर्टल

प्रमोद त्यागी के आवास पर जिले की राजनीति पर मंथन कर गए अखिलेश यादव

मुजफ्फरनगर।बुढाना में सपा कश्यप सम्मेलन में संबोधन के बाद सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जनपद के वरिष्ठ नेताओं में शुमार सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट के बुढाना स्थित आवास पर पहुंचे,वहीं पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट व क्षेत्र में सक्रिय जमीनी राजनीति के लिए आगे रहने वाले पूर्व डीसीडीएस चेयरमैन सुबोध त्यागी,पूर्व डीजीसी फौजदारी दुष्यंत त्यागी एडवोकेट सहित बुढाना की राजनीति में सक्रिय नेताओं से मुलाकात करने के साथ खाने पर चर्चा के दौरान सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट से सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने जनपद की राजनीति पर चर्चा करते हुए आवश्यक जानकारी ली।


सपा सुप्रीमो ने सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी के पुत्र पूर्व जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी दुष्यंत त्यागी एडवोकेट से भी जनपद में अपराधिक व विधिक स्थिति पर भी जानकारी लेते हुए कहां कि सपा सरकार ने अपराधियों से निपटने के लिए अत्याधुनिक गाड़ियां तथा पुलिस जवानों के लिए अत्याधुनिक हथियार उनकी सुविधा के लिए आवास तथा अन्य आधुनिक सुविधाओं से पुराने ढर्रे पर चल रही व्यवस्थाओं का कायाकल्प किया था।


उन्होंने सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी व पूर्व शासकीय अधिवक्ता दुष्यंत त्यागी एडवोकेट को आश्वस्त किया की अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए सपा सरकार बनने पर बड़ी सौगात दी जाएगी। सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने सपा विधानसभा अध्यक्ष अकरम खान सपा नगर अध्यक्ष बुढाना राशिद फिरोज तथा अन्य नेताओं के साथ अपने परिजनों की भी सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात कराई।
सपा मुखिया अखिलेश यादव स्पष्ट कर गए निष्ठावान सक्रिय कार्यकर्ताओ व जमीनी स्तर पर काम करने वाले नेताओं का पूरा सम्मान किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.