अखिलेश ने मोदी पर कसा कंज, जनता माफ नहीं करेगी.चुनाव में साफ करेगी.।

खबरे सुने

लखनऊ: कृषि कानूनों की वापसी को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार की तरफ से किसानों की जीत बताया हैं
अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से माफी मांगे जाने को लेकर भी तंज कसते हुए कहा कि जनता माफ नहीं करेगी. जनता चुनाव में साफ करेगी.
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार के इस फैसले को चुनाव के मद्देनज़र लिया गया फैसला बताया और कहा कि जिस प्रकार से जनता सड़कों पर आ गई, हो सकता है उसके कारण घबराकर सरकार को ये फैसला वापस लेना पड़ा हो. अखिलेश ने ये भी सवाल उठाया कि चुनाव के बाद भविष्य में इस प्रकार के कानून नहीं लाए जाएंगे, इसका आश्वासन कौन देगा. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने किसानों को बधाई दी, लेकिन ये भी कहा कि जनता को अलर्ट रहना होगा. बिना इनको हटाए किसानों के पक्ष में फैसले नहीं होंगे इनका दिल साफ नहीं है. चुनाव बाद ये वापस बिल ले आएंगे.

अखिलेश यादव ने भाजपा पर वोट के लिए सबकुछ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की नजर किसानों के हित पर नहीं, वोट पर है. अखिलेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और सवालिया लहजे में कहा कि इस आंदोलन के दौरान जिन किसानों की मौत हुई है, क्या भाजपा उनकी जान वापस ला सकती है. क्या किसानों पर जुल्म के लिए ये सरकार माफी मांगेगी?

Leave A Reply

Your email address will not be published.