Lamborghini के बाद रणवीर सिंह ने खरीदी Mercedes GLS मेबैक 600

k

रणवीर सिंह जब फिल्म इंडस्ट्री में आए थे तो बिल्कुल किसी आम लड़के की तरह नजर आते थे, लेकिन आज उनके लुक्स के पीछे लड़कियां दीवानी हैं। रणवीर आज निर्माता और निर्देशकों के लिए सफलता की गारंटी बन चुके हैं। जिस भी फिल्म में रणवीर काम करते हैं वो फिल्म जबरदस्त हिट होती है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर सेबेब्स सहित लाखों फैंस ने बधाई दी।

इसके एक दिन बाद ही रणवीर सिंह ने अपने गैराज में एक ओर लग्जरी एसयूवी को शमिल किया है। जी हां, अभिनेता ने मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है, जिसे पिछले महीने भारत में 2.43 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया गया था।

मालूम हो कि यह भारत की सबसे महंगी SUVs में से एक है। साल 2019 में ही रणवीर ने लेम्बोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल डिज़ाइन वर्जन की डिलीवरी ली थी। पर्ल कैप्सूल वर्जन को भी मार्च में लॉन्च किया गया था। जिसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से करीब 20 प्रतिशत अधिक थी। लेम्बोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल की कीमत भारत में 3.15 करोड़ (एक्स-शोरूम) है।

मर्सिडीज कार भी रणवीर के फेवरेट कारों में से एक है। रणवीर सिंह के पास मर्सिडीज बेंज जीएलएस जैसी शानदार एसयूवी कार है। मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 की बात करें तो यह कार स्टैंडर्ड वर्जन के मुकाबले कई गुना अधिक प्रीमियम है। मेबैक जीएलएस 600 एसयूवी में वुडन इंसर्ट, नापा लेदर, 12.3 इंच का पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम एमबीयूएक्स इंटरफेस के साथ हैंडराइटिंग रिकग्निशन और जेस्चर कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली-ओपनिंग पैनोरमिक स्लाइडिंग / एक अपारदर्शी रोलर ब्लाइंड के साथ सनरूफ दी गई है।

रणवीर और दीपिका, ऑस्टिन मार्टिन रेपिड एस जैसी शानदार लग्जरी कार के भी मालिक हैं। 4 डोर वाली इस कार की खूबसूरती लोगों को दीवाना बना देती है। इस कार में 6ली। V12 का इंजन है, जो 552Bhp की पॉवर जनरेट करती है। इस कार की कीमत 3।29 करोड़ रुपए है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 83 में कपिल देव का किरदार निभाने जा रहे हैं। ये फिल्म 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित है जब भारत ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। हालांकि रणवीर ने अपने बचपन का एक किस्सा साझा किया था जो क्रिकेट से जुड़ा हुआ है। रणवीर ने बताया था कि स्कूल के दिनों में वो अपने दोस्त के साथ खार जिमखाना में महिंदर अमरनाथ से कोचिंग लेना चाहते थे। हालांकि वो प्रैक्टिस सेशन के लिए देर से पहुंचे थे और जब अमरनाथ ने उन्हें खेलते देखा था तो उन्हें रिजेक्ट कर दिया था।

Share this story