छह साल के लंबे अंतराल बाद संगीत की दुनिया में आज़मायंगी हाथ अडेल ने घोषणा न्यूयॉर्क। अडेल ने घोषणा की है कि वह लगभग छह वर्षों बाद नया संगीत जारी करेगी। मंगलवार को, अडेल ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह 15 अक्टूबर को अपना नया एकल ‘ईजी ऑन मी’ सॉन्ग रिलीज करेगी।उन्होंने इंस्टाग्राम पर पियानो की धुन के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो पोस्ट किया, और कैप्शन में लिखा, “ईजी ऑन मी – 15 अक्टूबर।” यह 2015 के बाद उनके आने वाले चौथे एल्बम से एक अनुमानित लीड सिंगल होगा। उन्होंने अपना तीसरा एल्बम ’25’ जारी किया था, जो साल का सबसे ज्यादा बिकने वाला एल्बम बन गया और यूके और यूके सहित कई बाजारों में पहले सप्ताह के बिक्री के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। अडेल लॉरी ब्लू एडकिंस एक अंग्रेजी गायक और गीतकार हैं। वह 120 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड की बिक्री के साथ दुनिया के सबसे अधिक बिकने वाले संगीत कलाकारों में से एक है। उनका पहला एल्बम ’19’ 2008 में रिलीज हुआ था।2014 में,अडेल को एक ब्रिटिश सांस्कृतिक प्रतीक के रूप में माना जाता था, जिसमें विदेशों के युवा वयस्कोंने उनका नाम उन लोगों के समूह पर रखा था, जिन्हें वे यूके की संस्कृति से जोड़ते थे, जिसमें विलियम शेक्सपियर, क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय, डेविड बेकहम, जे.के. राउलिंग, द बीटल्स, चार्ली चैपलिन और एल्टन जॉन शामिल है।

खबरे सुने

न्यूयॉर्क। अडेल ने घोषणा की है कि वह लगभग छह वर्षों बाद नया संगीत जारी करेगी। मंगलवार को, अडेल ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह 15 अक्टूबर को अपना नया एकल ‘ईजी ऑन मी’ सॉन्ग रिलीज करेगी।उन्होंने इंस्टाग्राम पर पियानो की धुन के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो पोस्ट किया, और कैप्शन में लिखा, “ईजी ऑन मी – 15 अक्टूबर।”

यह 2015 के बाद उनके आने वाले चौथे एल्बम से एक अनुमानित लीड सिंगल होगा। उन्होंने अपना तीसरा एल्बम ’25’ जारी किया था, जो साल का सबसे ज्यादा बिकने वाला एल्बम बन गया और यूके और यूके सहित कई बाजारों में पहले सप्ताह के बिक्री के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था।

अडेल लॉरी ब्लू एडकिंस एक अंग्रेजी गायक और गीतकार हैं। वह 120 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड की बिक्री के साथ दुनिया के सबसे अधिक बिकने वाले संगीत कलाकारों में से एक है। उनका पहला एल्बम ’19’ 2008 में रिलीज हुआ था।2014 में,अडेल को एक ब्रिटिश सांस्कृतिक प्रतीक के रूप में माना जाता था, जिसमें विदेशों के युवा वयस्कोंने उनका नाम उन लोगों के समूह पर रखा था, जिन्हें वे यूके की संस्कृति से जोड़ते थे, जिसमें विलियम शेक्सपियर, क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय, डेविड बेकहम, जे.के. राउलिंग, द बीटल्स, चार्ली चैपलिन और एल्टन जॉन शामिल है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.