Home क्राइम 4 विदेशी बिहार के कटिहार में लिए गए हिरासत में, पुलिस कर...

4 विदेशी बिहार के कटिहार में लिए गए हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र से पुलिस चार विदेशी नागरिकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ये सभी यहां एक भाड़े के मकान में रहते थे। कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि शहरी क्षेत्र चौधरी मुहल्ले में एक भाड़े के मकान में रह रहे चार संदिग्ध विदेशी नागरिकों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक हिरासत में लिए गए लोगों के तार पाकिस्तान और अफगानिस्तान से जुड़े बताए जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि ये सभी लोग पिछले छह महीने से यहां रह रहे हैं। पुलिस के अनुसार इनके पास से विदेशी मुद्रा भी बरामद की गई है, हालांकि पुलिस के अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

इधर, कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक अमरकांत झा ने बताया कि इनके पास से कुछ संदिग्ध लेन ेदेन की रसीद मिली हैं, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने हालांकि गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इनके भारत आने और रहने से संबंधित कागजातों की भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि स्थानीय अन्य लोगों के इनके संपर्क को खंगालने की पुलिस कोशिश कर रही है। इसकी सूचना अन्य जांच एजेंसियों को भी दे दी गई है।