युवक से विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 30 हज़ार, पुलिस ने दर्ज की FIR

खबरे सुने

रुड़की। विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से 30 हजार रुपये की ठगी की गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के लालकुर्ती निवासी समीर की मुलाकात कुछ माह पहले उत्‍तर प्रदेश के नजीबाबाद के व्यक्ति हाल निवासी पाडली गुर्जर रुड़की से हुई थी।

उसने समीर को विदेश में नौकरी के लिए भिजवाने की बात कही थी। उसने बताया था कि विदेश में नौकरी के लिए भिजवाने में 1.70 लाख रुपये का खर्चा आएगा। उसने 70 हजार रुपये एडवांस तथा बाकी के एक लाख रुपये नौकरी लगने के बाद देने की बात कही थी। उसकी बातों में आकर समीर ने उसी दौरान उसे 30 हजार रुपये की रकम दे दी। अक्टूबर में उसने नौकरी के लिए विदेश भेजने का आश्वासन दिया था।

दो दिन पहले समीर ने जब उसके मोबाइल पर फोन किया तो नंबर बंद आया। जिसके बाद समीर उसके पाडली गुर्जर गांव स्थित घर पर पहुंचा तो पता चला कि वह यहां से चला गया है। समीर ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.