यादगार बताया पीएम मोदी के साथ अपनी मुलाकात को जितिन प्रसाद ने
पीएम मोदी

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी में शामिल मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री रहे जितिन प्रसाद ने नई दिल्ली में सपरिवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास पर जाकर उनसे भेंट की। भारतीय जनता पार्टी में हाल में शामिल होने वाले पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने इस मुलाकात को बेहद यादगार बताते हुए एक ट्वीट भी किया है।

उत्तर प्रदेश में भाजपा के मनोनीत विधान परिषद सदस्यों की सूची में नाम शामिल होने की सुगबुगाहट के साथ ही योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में शामिल होने के बीच जितिन प्रसाद की पीएम नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को नई दिल्ली में भेंट बड़ा संदेश दे रही है।

जितिन प्रसाद ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से अपनी पत्नी नेहा प्रसाद एवं बेटे जनव प्रसाद एवं बेटी जनन्या के साथ शिष्टाचार मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने इस दौरान परिवार को अपना आशीर्वाद एवं स्नेह दिया।

इस मुलाकात के बाद जितिन प्रसाद ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए आज एक ट्वीट भी किया। जिसमें जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आत्मीयता से मन अभिभूत है। उन्होंने प्रधानमंत्री के अपने बच्चों के दिया गए स्नेह एवं अपनेपन की काफी तारीफ करते हुए कहा कि वह जीवन भर उनकी स्मृतियों में रहेगा। 

Share this story