BJP सांसद बोले, राम मंदिर बनने के बाद हो जाएगा कोरोना वायरस खत्म

BJP सांसद बोले, राम मंदिर बनने के बाद हो जाएगा कोरोना वायरस खत्म

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर हाहाकार मचा है। साल 2020 सभी के लिए जीने का मरने का साल बना हुआ है। दुनिया भर के वैज्ञानिक इस पर नियंत्रण करने और दवा बनाने में लगे हैं, लेकिन बीजेपी के एक सांसद कह रहे हैं, कि राम मंदिर बनते ही यह वायरस चला जाएगा।

पांच अगस्त को अयोध्या में पीएम मोदी राम मंदिर के लिए भूमि पूजन करेंगे लेकिन इससे पहले अलग-अलग नेताओं के बयान आ रहे है। एक ओर कोई मुहूर्त को लेकर सवाल उठा रहा है, तो वहीं कोई मोदी के भूमि पूजन में शामिल होने पर सवाल उठा रहा है लेकिन राजस्थान के दौसा से बीजेपी सांसद को लगता है कि अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद देश में कोरोना वायरस का संक्रमण खत्म हो जाएगा। बीजेपी सांसद जसकौर मीणा के इस विवादित बयान की हर तरफ चर्चा हो रहा है। वहीं कांग्रेस ने सांसद को अपने निशाने पर लिया है।

बीजेपी में जसकौर मीणा पहली ऐसी नेता नहीं है, जिसने कोरोना को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। इससे पहले एमपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि राम मंदिर का निर्माण शुरू होते ही कोरोना का खात्मा होना शुरू हो जाएगा। धीरे-धीरे कोरोना का सफाया हो जाएगा। पांच दिन पहले रामेश्वर शर्मा ने दावा किया था कि जल्द ही कोरोना का विनाश होना शुरू होगा।

Share this story