जेपी नड्डा का तंज, कहा- वामपंथियों में जन आशीर्वाद यात्रा की सफलता से बेचैनी

जेपी नड्डा

नई दिल्ली । भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने एक बयान में कहा, “लोगों ने मोदी सरकार पर जो मजबूत समर्थन और विश्वास दिखाया है, उसे हिलाने में सभी हथकंडे और गड़बड़ी विफल रही है।”

भाजपा प्रमुख ने शनिवार को कहा कि देश भर में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ की सफलता ने विपक्षी दलों को ‘परेशान और हताश’ कर दिया है। नड्डा ने यह भी दावा किया कि विपक्षी दलों ने ‘असफल’ होकर यात्रा और कार्यक्रमों में बाधा डालने और ‘बाधा’ पैदा करने की कोशिश की।

उन्होंने कहा, “हमने देखा है कि कैसे महाराष्ट्र में विपक्षी दलों की गठबंधन सरकार ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को निशाना बनाने की कोशिश की। यह हमारी लोकतांत्रिक व्यवस्था पर सीधा हमला है। लोगों के समर्थन ने सभी संकीर्ण विचारधारा वाले विपक्षी दलों और हमारे राजनीतिक विरोधियों को पीछे हटने के लिए मजबूर कर दिया है।”

लोगों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए नड्डा ने कहा कि वे (लोग) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के तहत विकास और विकास की राजनीति के साथ मजबूती से खड़े हैं।

उन्होंने बताया कि यात्रा, जो स्वतंत्रता दिवस पर शुरू हुई और 28 अगस्त तक चली, 14 दिनों में 24,000 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की, जिसमें 5,000 से अधिक कार्यक्रम आयोजित किए गए।

नड्डा ने आगे कहा, “ये सभी कार्यक्रम बेहद सफल रहे। जिसमें जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों की उत्साही भागीदारी भी सुनिश्चित हुई। जन आशीर्वाद यात्रा की सफलता का पूरा श्रेय भारत के लोगों को जाता है।”

भाजपा प्रमुख ने दावा किया कि 39 नवनियुक्त केंद्रीय मंत्रियों की यात्रा की देश भर में व्यापक रूप से सराहना की गई है और राज्यों के लोगों ने नए मंत्रियों का दिल से स्वागत किया है।

“मोदी सरकार ने कई जन-समर्थक और गरीब-समर्थक नीतियों और कार्यक्रमों की घोषणा की है, जिन्होंने आज हमारे समाज के सभी वर्गों के जीवन को प्रभावित किया है।”

नड्डा ने कहा, “इससे भारत की सुरक्षा को बढ़ावा देने और हमारे देश को समृद्धि और विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए कई पहल की हैं।”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “मैं हमारे प्रधानमंत्री मोदी को देश के लिए इतनी समर्पित, अथक और पूरे समर्पण के साथ काम करने के लिए बधाई और धन्यवाद देता हूं।”

Share this story