2022 के चुनाव के लिए चिदंबरम ने संभाला मोर्चा 
2022 के चुनाव

पणजी। 2022 के चुनाव के लिए चिदंबरम ने मोर्चा संभाला। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) गोवा के चुनाव पर्यवेक्षक प्रभारी पी. चिदंबरम 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों के लिए विपक्षी दल की तैयारियों को मजबूत करने के लिए दो दिवसीय यात्रा पर तटीय राज्य गोवा पहुंचे। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान एआईसीसी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक के रूप में राज्य की अपनी पहली यात्रा के दौरान चिदंबरम के पार्टी नेताओं और कई रैंक के आधिकारिक पदाधिकारियों से मिलने की उम्मीद है।


पार्टी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "पी चिदंबरम अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान विभिन्न नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक और चर्चा करेंगे। वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, फ्रंटल, जिला और ब्लॉक अध्यक्षों से बातचीत करेंगे और आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार करने के लिए इनपुट लेंगे।"


चिदंबरम को इस महीने की शुरूआत में हुए चुनावों के लिए पार्टी का वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया था।


राज्य कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर के अनुसार, चिदंबरम की नियुक्ति राज्य कांग्रेस इकाई के लिए एक बड़ी राहत है, जिसने हाल के दिनों में शीर्ष नेताओं के बीच मतभेदों को देखा है।


उनके मुताबिक, "अतीत में, चुनाव पर्यवेक्षकों को आमतौर पर चुनाव से मुश्किल से दो महीने पहले नियुक्त किया जाता था। यह पहली बार है कि पार्टी नेतृत्व ने पर्यवेक्षकों को छह महीने पहले एक अच्छा पर्यवेक्षक नियुक्त किया है और चिदंबरम की स्थिति के एक वरिष्ठ नेता ने पर्यवेक्षक के रूप में नियुक्त किए जाने से पता चलता है कि पार्टी इस बार कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।"

Share this story