सपा जिलाध्यक्ष ने श्मशान घाट व कब्रिस्तान में नियमित सफाई व सेनेटाइज की रखी मांग
सपा जिलाध्यक्ष ने श्मशान घाट व कब्रिस्तान में नियमित सफाई व सेनेटाइज की रखी मांग

मुजफ्फरनगर: समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से लगातार म्रत्यु का आंकड़ा बढ़ा हुआ है। व्यवस्था पर भरोसा न होने से सरकारी आंकड़ों से कंही अधिक बिना जांच कराए ही घरों व मोहल्लों में इलाज कराते हुए लोग कोरोना से मर रहे हैं। कोरोना से  अस्पतालों व मोहल्लों में म्रत्यु का शिकार लोग अंत्येष्टि हेतु शमशान घाट ले जाते हुए मृतको के कपड़े आदि ले जाने के बाद भय के कारण शमशान घाट पर छोड़ने पर वंही पड़े रहते है जिसके चलते अंत्येष्ठि में साथ जा रहे लोग भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं।तथा कब्रिस्तानों पर भी जनाजे में शामिल लोगों के लगातार जाने से कब्रिस्तानों पर भी सफाई व सेनेटाइजेशन कराना बहुत आवश्यक है।
प्रमोद त्यागी ने कहा कि जिलाधिकारी महोदय को इस ओर ध्यान देकर श्मशान घाटों व कब्रिस्तानों पर नियमित सफाई व सेनेटाइजेशन कराकर कोरोना संक्रमण को रोकना चाहिए।
सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि प्रत्येक गांव व मोहल्लों में कोरोना से संक्रमित लोगो की पहचान व उचित इलाज के लिए जमीनी स्तर पर सटीक अभियान चलाकर कोरोना संक्रमण व बढ़ती मौतों पर अंकुश लगाने की जरूरत है।

Share this story