किसान नेता चौधरी अजीत सिंह जी की तेहरवीं पर रालोद ने हवन कर दी श्रद्धांजलि
किसान नेता चौधरी अजीत सिंह जी की तेहरवीं पर रालोद ने हवन कर दी श्रद्धांजलि

मुज़फ्फरनगर- मंगलवार को राष्ट्रीय लोक दल द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय लोक दल पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह जी की मृत्यु 6 अप्रैल 2021 को हो गई थी, उनकी आत्मा की शांति के लिए राष्ट्रीय लोक दल ने संपूर्ण प्रदेश में हवन व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया, उसी क्रम में सर्कुलर रोड स्थित जिला कार्यालय पर हवन पुष्पांजलि कर उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चर्चा की गई। कोविड-19 का पालन करते हुए यह कार्यक्रम किया गया।

जिलाध्यक्ष अजित राठी ने चौधरी अजित सिंह को किसानों का सच्चा हमदर्द बताया और कहा कि जीवन भर वह किसानों गरीबों के लिए कार्य करते रहे, सहकारिता क्षेत्र को सरकारी नियंत्रण से मुक्त कराया।


राष्ट्रीय सचिव राजपाल बालियान(पूर्व विधायक) ने कहा कि चौधरी साहब मंत्री पद पर रहते हुए भी किसानों के हित के मुद्दों पर कोई समझौता नहीं करते थे, किसान के साथ होने वाले भेदभाव का वह निर्भीक सार्वजनिक रूप से विरोध करते थे, उन्होंने किसान आंदोलन के संबंध में भी किसानों को संगठित करने का कार्य किया और वह सराहनीय है।

प्रदेश महासचिव सुधीर भारतीय ने कहा कि चौधरी अजित सिंह ने कौमी एकता पर बल दिया और अनेक शहरों कस्बों में कौमी एकता सम्मेलनों का आयोजन किया, तत्पश्चात 24 मार्च 2005 को संसद में कौमी एकता का मसौदा प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता रामकरण पाल ने की, संचालन पराग चौधरी ने किया।
हवन के यजमान जिलाध्यक्ष अजित राठी रहे! पूर्व विधायक राजपाल बालियान, नवाज़िश आलम,सुधीर भारतीय,हर्ष राठी,हाजी राजू,समद खान,योगराज सिंह,गौरव बालियान, यशपाल प्रमुख,जितेंद बालियान, राजू वाल्मीकि, माधोराम शास्त्री,आशीष कुमार,मोहित मलिक,उदयवीर मास्टर जी,विनोद मेघाखेड़ी, नोमान बसी,राजीव बालियान, रमेश काकड़ा, विकास बालियान, पंकज राठी,ओमकार तोमर एडवोकेट, अनूप राठी एडवोकेट आदि उपस्थित रहे।

Share this story