OOPS मोमेंट का शिकार हुईं ये मशहूर अभिनेत्रियां

k

अभिनेत्रियां अक्सर अपने स्टाइल और फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इनके लाखों करोड़ों फैंस हैं जो इन्हें फॉलो करते हैं और इनकी तरह सजने की कोशिश भी करते हैं। फैशन की वजह से कई बार इन हसीनाओं से गलती हो जाती है और ये कुछ ऐसा पहन लेती हैं कि सब देखते रह जाते हैं। कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो कई खास जगहों पर Oops मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल जाता है। ऐसे कई मौके आए हैं जब इन हसीनाओं को फैशनेबल ड्रैसेज के चक्कर में Oops मूमेंट का शिकार होना पड़ा है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसी ही टीवी की कुछ हसीनाओं के बारे में बता रहे हैं।

एरिका फर्नांडिस
‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम एरिका फर्नांडिस एक इवेंट पर सफेद रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। जब वो फोटोग्राफर्स को पोज दे रही थीं तभी उनका दुपट्टा अचानक से नीचे गिर गया। एरिका ने कैसे भी दुपट्टे को संभाला ताकि कैमरा उनकी गलत तस्वीरें न ले लें।

काम्या पंजाबी

‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ रहीं अदाकारा काम्या पंजाबी एक इवेंट पर काफी टाईट पैंट पहनकर गई थीं। जब वो अपनी कुर्सी से उठ रही थीं, तब कैमरे ने उनकी एक ऐसी तस्वीर ले ली थी कि उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी।

गौहर खान

जैद दरबार के साथ शादी को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं अदाकारा गौहर खान एक फैशन शो के दौरान रैंप वॉक कर रही थीं, तभी उनकी ड्रेस पीछे से फट गई थी। गौहर खान ने अपने हाथ का सहारा लेकर उसे सामने आने से बचाने की पूरी कोशिश की थी।

पायल रोहातगी

अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जानी वालीं अदाकारा पायल रोहातगी साल 2012 में एक इवेंट पर गई थीं। इस इवेंट के लिए उन्होंने इतनी टाईट ड्रेस पहनी थी कि उनके बॉडी पार्ट तक साफ दिख गए थे। तब यह तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं।

राखी सावंत

राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वहीं, एक इवेंट के दौरान वह काफी टाईट चोली पहनकर पहुंची थीं। जब वो मीडिया को पोज दे रही थीं तभी उनकी चोली पीछे से खुल गई थी।

Share this story