शिल्पा ने बेटे वियान संग किया गणपति का स्वागत, पूजा में बेटे संग नज़र आई
शिल्पा

मन में आस्था हो तो हजार परेशानियों के बाद भी भगवान की पूजा अर्चना में कोई कमी नहीं आती है इसकी जीती जागती मिसाल शिल्पा शेट्टी है जो हर साल की तरह इस बार भी गणपति का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मना रहे हैं गणपति के आने की धूम और उनके स्वागत में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी बड़ी ही धूमधाम से उन्होंने अपने बेटे के साथ मिलकर घर में गणपति का स्वागत किया।

बता दें कि शिल्पा की जिंदगी में जुलाई का महीना खुशियों वाला होने का था क्योंकि इस महीने में वो 13 साल बाद किसी फिल्म में नजर आने वाली थीं मगर जुलाई के महीने से आया संकट अभी तक टला नहीं है. शिल्प के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल की सलाखों के पीछे कैद हैं अब शिल्पा अकेले बच्चों काम काज दोनों को संभाल रही हैं.।बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी बीते 10 सालों से अपने घर गणपति का स्वागत करती हैं हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने घर पर गणपति लेकर आई हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गणपति की पूजा करती हुईं नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने अपने घर मे गणपति का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हर साल की तरह, इस साल भी हमारे गन्नू राजा साथ हैं, तो हर संकट की मात है. हमारी वार्षिक परंपरा को बनाए रखते हुए अपने तरीके से आशीर्वाद भेजें. बप्पा की कृपा आपकी सभी बाधाओं को दूर करने में आपकी मदद करे. गणपति बाप्पा मोरिया.' वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि हर साल की तरह शिल्पा शेट्टी इस साल भी बिना राज कुंद्रा के बड़े धूमधाम से गणेशोत्सव सेलिब्रेट कर रही हैं.शिल्पा शेट्टी ने दो तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो अपने घर के मंदिर में जमीन पर बैठीं दिख रही हैं. शिल्पा की गोद में है बेटी समीशा जो हुबहू मम्मी शिल्पा की तरह ही तैयार हुई हैं. एक जैसे कपड़ों में मां बेटी बेहद प्यारी लग रही हैं. तस्वीर में शिल्पा बड़े ही प्यार से बेटे विआन को लड्डू खिला रही हैं.

Share this story