सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के वक्त पास ही मौजूद थीं शहनाज गिल, गोद में ली आखिरी सांस?

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के वक्त पास ही मौजूद थीं शहनाज गिल, गोद में ली आखिरी सांस?

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से हर कोई टूट गया है। सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और इस खबर को हार्ट ब्रेकिंग बता रहे हैं। लोग अब भी ये यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनका सिड अब इस दुनिया में नहीं है। वहीं सबकी ज़ुबान पर एक ही सवाल है सिड की मां-बहनों और शहनाज़ का क्या हाल होगा? सिड के निधन के बाद से शहनाज़ की कोई भी तस्वीर अब तक सामने नहीं आई है। लोग इस बात को लेकर चिंतिंत भी हैं कि शहनाज़ ठीक हैं या नहीं?

शहनाज़ और सिद्धार्थ की जोड़ी ही ऐसी थी कि हर कोई उनका दीवाना था। दोनों की पहली मुलाकात भले ही दो साल पहले बिग बॉस 13 में ही हुई हो, लेकिन वो एक दूसरे के बहुत करीब थे। शहनाज़, को सिड से कितना लगाव था ये कई बार जग ज़ाहिर हो चुका है। लेकिन अब शहनाज़ अकेली पड़ गई हैं और टूट गई हैं। सिड ने शहनाज़ के हाथों में दम तोड़ दिया और वो अपने प्यार को बचा नहीं पाईं। मौत से चंद घंटों पहले सिड को बेचैनी महसूस हो रही थी और वो शहनाज़ की गोद में ही सो गए थे और उसके बाद कभी नहीं उठे।

एक्टर के एक करीबी जो सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे, उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया, ‘शहनाज़ पूरी तरह टूट चुकी है वो ये सच स्वीकार नहीं कर पा रही कि सिड अब जिंदा नहीं है’। खबर के मुताबिक सिद्धार्थ को मौत से कुछ घंटों पहले बेचैनी सी महसूस हो रही थी। 9:30 बजे एक्टर घर वापस आए थे उसके बाद से उन्हें बेचैनी थी। शहनाज़ और उनकी मां उस वक्त घर पर ही मौजूद थे। पहले उन्होंने सिड को नींबू पानी दिया, फिर थोड़ी देर बाद आइसक्रीम ताकी उन्हें अच्छा महसूस हो, लेकिन इससे सिड की बेचैनी खत्म नहीं हुई। सिद्धार्थ ने फिर से उन्हें अपनी बेचैनी के बारे बताया तो मां औ शहनाज़ ने उन्हें आराम करने के लिए कहा। इसके बाद सिड, शहनाज़ की गोद में ही सो गए और वो भी सो गई। जब 7 बजे शहनाज़ की आंख खुली तो उन्होंने देखा सिड तब से एक ही पोज़ीशन में सो रहे थे और कोई हलचल नहीं थी, जब शहनाज़ ने सिड को उठाने की कोशिश की तो वो नहीं उठे। ये देखकर शहनाज़ भागकर 12th फ्लोर से 5th फ्लोर पर आईं जहां एक्टर का परिवार रहता था। इसके बाद सिड की बहनों ने डॉक्टर को कॉल किया और डॉक्टर ने बताया कि सिड की मौत हो गई है’। आपको बता दें कि आज सिड का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Share this story