साथ निभाना साथिया फेम लवी सासन फिर बनीं मां
j

साथ निभाना साथिया फेम अभिनेत्री लवी सासन के घर भी खुशियों ने दस्तक दे दी। लवी दोबारा मां बन गईं हैं। लवी ने हाल ही में एक नन्हे से राजकुमार को जन्म दिया है। इससे पहले भी वो एक बेटे की मां हैं वहीं अब उनके घर एक और बेटे ने जन्म ले लिया है।

घर में बेटे के जन्म से लवी और उनके पति कौशिक कृष्णामूर्ति बेहद खुश हैं। हालांकि दिलचस्प बात ये है कि लवी ने अपने जन्मदिन के दिन ही बेटे को जन्म दिया है यानि अब हर साल मां और बेटा एक ही दिन अपना जन्मदिन मनाएंगे। लवी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो बेहद खुश हैं। उनके जीवन में तीन सबसे खास लोग हैं उनके पति और दोनों बच्चे। लवी ने आगे कहा कि, 'मेरे सास ससुर चाहते थे कि लड़की पैदा हो, लेकिन भाग्य ने कुछ और ही तय किया हुआ था'।

आगे लवी ने कहा, 'मेरे जन्मदिन के दिन बेटे का जन्म हुआ है। ऐसे में घर में बड़ा जश्न मनाने की एक और वजह मिल गई है'। लवी ने कहा कि उनका बेबी नॉर्मल डिलीवरी से हुआ है। ये पूछे जाने पर कि उनका बड़ा बेटा रॉयस जो अब बड़ा भाई बन गया है उसे इस बच्चे के आने पर कैसा लग रहा है? इस पर लवी ने कहा कि, 'जब बेबी डिलीवर हुआ तो हमने वीडियो कॉलिंग के जरिए उसे दिखाया कि ये तुम्हारा छोटा भाई है। रॉयस थोड़ा क्नफ्यूज हो गया और मुस्कुराते हुए बच्चे को देखा रहा था'।

लवी ने कहा कि, 'रॉयस अभी बहुत छोटा है, लेकिन उसकी आंखों में दिख रहा है कि वो अपने छोटे भाई के पैदा होने पर काफी उत्साहित है। बच्चे जहां माता पिता के बिना परेशान रहते हैं और रोते रहते हैं तो वहीं रॉयस के साथ ऐसा नहीं है वो मेरे बिना भी अपने दादा-दादी के साथ शांति से रहता है। वो हमारे घर पर आने का इंतजार कर रहा है'।

बता दें की लवी ने 19 फरवरी 2020 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। उन्होंने पहली बार मां बनने पर कहा था कि हमें भगवान की तरफ से अनोखा तोहफा मिला है। इसके साथ ही उन्होंने बहुत सी शानदार तस्वीरें साझा की थीं। गौरतलब है कि पहले बच्चे के जन्म के वक्त लवी ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज सबसे छिपाकर रखी थी। उन्होंने किसी को नहीं बताया था कि वो मां बनने वाली हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी गोदभराई की थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं थीं।

बता दें कि लवी और कौशिक की शादी भी काफी चर्चा में आई थी। उनकी शादी की तस्वीरों पर भी फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था। लवी के करियर की बात करें तो वो सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' से छोटे पर्दे पर पहली बार नजर आईं थीं। इसके बाद वो 'कितनी मोहब्बत है 2' और 'कैसा है ये इश्क है..अजब सा रिस्क है' में काम कर चुकीं हैं। उन्हें शो 'साथ निभाना साथिया' से असली पहचान मिली है।

Share this story