आलिया के कमरे में शर्टलेस दिखे रणबीर
Aa

मुंबई। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का क्रेज देखते ही बनता है। आलिया भी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं। वो तस्वीर, वीडियोज और लाइव सेशन के माध्यम से यूजर्स का मनोरंजन करती रहती हैं। तभी तो एक्ट्रेस कोई भी पोस्ट करती हैं तो वो चंद मिनटों में वायरल हो जाती है और लाखों लाइक्स भी मिलते हैं। अभिनेत्री आजकल अपने लव अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों में रह रही हैं। रणबीर कपूर के साथ उनके रिश्ते जगजाहिर हैं। अक्सर दोनों एक साथ नजर आते हैं। फैंस भी इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। इस बीच आलिया के एक लाइव सेशन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस मजे ले रहे हैं। इस वीडियो पर लगातार सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया आ रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्मों के साथ-साथ अभिनेता रणबीर कपूर संग अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आलिया हमेशा से ही अपने रिश्ते और अफेयर्स को लेकर बिंदास रही हैं। रणबीर से पहले भी उन्होंने कई लड़कों को डेट किया है।
फिलहाल अभिनेत्री का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो लाइव सेशन कर रही हैं। वो अपने फैंस से बात करती दिख रही हैं। आलिया बातचीत के दौरान प्रकृति और जंतुओं पर चर्चा कर रही हैं। एक्ट्रेस जब बोल रही होती हैं तो उनके पीछे शीशे में एक शख्स बिना बनियान के टहलता नजर आता है, जिसकी परछाई शीशे पर पड़ती है। हल्की सी झलक देखने के बाद अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें रणबीर कपूर बता रहे हैं।
अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग आलिया के सेशन को न देखकर उनके पीछे चल रहे व्यक्ति को झांककर देखने की कोशिश रहे हैं। वहीं, लोग इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'इस वीडियो में बच्चे आलिया को देख रहे और लीजेंड्स स्क्रीन जूम कर रणबीर को देख रहे।'
कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर और आलिया लॉकडाउन में एक साथ ही रह रहे थे। बता दें कि रणबीर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके कुछ दिन बाद आलिया का भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। कोरोना निगेटिव होने के बाद दोनों छुट्टियां मनाने मालदीव भी गए थे। यहां से दोनों ने काफी तस्वीरें शेयर की थीं।

Share this story