अपने रिसेप्शन में जमकर नाचे राहुल वैद्य और दिशा परमार
j

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने बड़े ही धूमधाम से 16 जुलाई को पूरे रीति रिवाजो के साथ शादी रचाई। लाल रंग के लहंगे मे दिशा परमार बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं तो वही राहुल वैद्य भी शेरवानी मे जंच रहे थे। अपनी शादी के दौरान भी राहुल वैद्य ने दिशा के प्रति अपने प्यार को जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

शादी के बाद दोनों का बहुत ही धूमधाम से वेडिंग रिसेप्शन हुआ जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में दिशूल यानी दिशा और राहुल वैद्य की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। अपने वेडिंग रिसेप्शन के मौके पर ये जोड़ी डांस फ्लोर पर धूम मचाते हुए नजर आ रही है। शादी के बाद नए नवेली जोड़ी के इस वीडियो ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को राहुल दिशा के एक फैन क्लब ने साझा किया है।

दिशा परमार और राहुल वैद्य अपने वेडिंग रिसेप्शन के मौके पर बॉलीवुड के रोमांटिक गानों पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं । एक-दूसरे में खोए हुए राहुल और दिशा की ये वीडियोज प्रशंसकों को बहुत ही पसंद आ रही है । वीडियों मे दिशा और राहुल एक दूसरे का हाथ थामें हुए डांस कर रहे हैं। इस न्यूलीवेड कपल के चेहरे पर उनकी शादी की खुशी साफ झलक रही है।

अपने वेडिंग रिसेप्शन के मौके पर दिशा परमार और राहुल वैद्य बहुत ही शानदार लुक मे नजर आए। राहुल वैद्य ने इस खास मौके पर जहां ब्लैक एंड व्हाइट रंग का फॉर्मल वेडिंग सूट पहना तो वहीं दिशा भी डॉली जे कलेक्शन की साड़ी मे गजब की खूबसूरत लग रही थीं। हाथों में चूड़ा पहने, राहुल के नाम की मेहंदी लगाए और शिमरी ड्रेस में दिशा परमार की खूबसूरती देखने लायक थी। जबसे राहुल वैद्य ने दिशा से अपने प्यार का इजहार किया था तबसे प्रशंसक इनकी जोड़ी को खूब प्यार दे रहे हैं। 

दिशा परमार और राहुल वैद्य ने स्टेज पर काफी धमाल मचाया । रोमांस के साथ-साथ मंच पर इन दोनों का हॉलीवुड के गानों पर स्वैग भी देखने को मिला। राहुल वैद्य दिशा के साथ कदम से कदम मिलाते हुए उनके डांस स्टेप्स को मैच करते हुए दिखें। दिशा ने भी अपने रिसेप्शन पर खुलकर डांस करने के लिए अपनी सैंडल उतारकर अपनी शिमरी साड़ी के साथ शूज पहन लिए और स्टेज पर अपना जमकर अपना स्वैग दिखाया । इसके अलावा इन दोनों ने अपने वेडिंग रिसेप्शन पर केक कटिंग भी की । इनके फंक्शन की हर वीडियो खूब वायरल हो रही है।

दिशूल के रिसेप्शन के मौके पर खतरों के खिलाड़ी की टीम का रीयूनियन देखने को मिला। राहुल और दिशा की खुशी मे शामिल होने के लिए अर्जुन बिजलानी, सना मकबूल खान, अनुष्का सेन और विशाल अदित्य सिंह और श्वेता तिवारी सहित कई सितारे पहुंचे। इन सभी सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस ग्रैंड रिसेप्शन की झलक साझा की । अली गोनी और जैसमीन ने कुछ मजेदार वीडियो डाली तो वही कई कलाकारों ने इस कपल को बधाई दी और रिसेप्शन में जमकर मस्ती की। इस मौके पर राहुल वैद्य के खास दोस्त और सिंगर मीका सिंह और शारीब तोषी ने एक कॉन्सर्ट का आयोजन भी किया।

राहुल वैद्य ने टीवी अभिनेत्री दिशा परमार से अपने प्यार का इजहार बिग बॉस के घर मे रहकर नेशनल टेलीविजन पर किया था, जिसमें सभी घरवालों ने उनकी मदद की थीं । हालांकि दिशा के जवाब का राहुल वैद्य ने बिग बॉस के घर में लंबे समय तक इंतजार किया और आखिरकार दिशा ने राहुल वैद्य का हमसफर बनने के लिए हां कर दी ।

Share this story