नेटेड वनपीस ड्रेस में प्रनूतन बहल ने दिखाई बोल्ड अवतार, देखें वायरल तस्वीर
नेटेड वनपीस ड्रेस में प्रनूतन बहल ने दिखाई बोल्ड अवतार, देखें वायरल तस्वीर

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा नूतन अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार थीं। नूतन की अदाकारी का आज भी हर कोई कायल है। वह हिंदी सिनेमा के लिए मील का पत्थर साबित हुई हैं। नूतन की तरह ही उनकी पोती प्रनूतन बहल भी इंडस्ट्री में अपनी दादी की तरह ही खुद की पहचान बनाने में जुटी हैं। प्रनूतन के पिता मोहनीश बहल भी एक जाने मानें एक्टर हैं। फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली प्रनूतन एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर फैंस के होश उड़ा रही है। इस तस्वीर में प्रनूतन का गॉर्जियस लुक देखकर उनके फैंस के दीवाने हो रहे हैं।

प्रनूतन बहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह व्हाइट कलर के नेटेड वनपीस में नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका पोज देने का अंदाज वाकई काफी कातिलाना है। प्रनूतन की इस तस्वीर को देखे आपके भी होश उड़ जाएंगे। ये फोटोशूट प्रनूतन ने graziaindia के लिए ​कराया है। वहीं इस को अबतक हजारों लाइक्स​ मिल चुके हैं।

प्रनूतन इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'हेलमेट' को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अपारशक्ति खुराना लीड रोल में हैं। फिल्म में प्रनूतन और अपारशक्ति की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। बता दें कि प्रनतून ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'नोटबुक' से की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर जहीर इकबाल लीड रोल में थे। वहीं 'नोटबुक' के निर्देशक नितिन कक्कड़ हैं और इसके निर्माता सलमान खान, मुराद खेतानी, अश्विन वर्दे है। आपको बता दें कि इसकी कहानी आमतौर की हिंदी फिल्मों की तरह लव स्टोरी नहीं थी लेकिन इमोशनल और रोमांटिक का मिश्रण जरूर रहा।

Share this story