नयनतारा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लगवाया टीका

N

इन दिनों हर कोई इसी कोशिश में लगा है कि कैसे भी उन्हें वैक्सीन की डोज मिल जाए। मनोरंजन जगत पर भी इस महामारी का गहरा प्रभाव पड़ा है। बीते दिनों कई सितारे इससे जंग लड़कर आगे बढ़े तो कई अपनी जान से हाथ धो बैठे। इसके अलावा कई सितारों ने वैक्सीन का शॉट भी ले लिया है। इसी बीच साउथ सुपरस्टार नयनतारा ने भी वैक्सीन लगवा ली है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खास बात है कि नयनतारा के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड फिल्म डायरेक्टर, लिरिसिस्ट विग्नेश शिवन ने भी वैक्सीन की पहली डोज ली है।

विग्नेश शिवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से अपनी और नयनतारा की तस्वीरें साझा की हैं जिनमें दोनों वैक्सीन लगवाते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है जिसमें वह लोगों से वैक्सीन लगवाने के लिए अपील कर रहे हैं।

बात नयनतारा और विग्नेश शिवन के रिश्ते की करें तो दोनों ने साल 2017 में अपने रिलेशनशिप को उस वक्त ऑफिशियल किया, जब वो सिंगापुर में एक अवॉर्ड शो के दौरान रेड कार्पेट पर मिले थे। वहीं नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की बात भी कहां किसी से छुपी है। एक समय ऐसा था जब नयनतारा और प्रभुदेवा के अफेयर की चर्चा खबरों की हेडलाइन बना करती थी लेकिन बाद में दोनों की राहें जुदा हो गईं।

जब नयनतारा और प्रभुदेवा का प्यार परवान चढ़ रहा था तब प्रभुदेवा शादीशुदा थे और साथ ही तीन बच्चों के पिता भी। लेकिन प्यार के आगे दोनों की न चली और जल्द ही दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में आ गए। उसके बाद दोनों ने लिव-इन में रहना शुरू कर दिया। लेकिन प्रभु देवा की पत्नी को यह बात हजम नहीं हुई और उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया।

Share this story