Bigg Boss OTT: कंटेस्टेंट्स ने खोजा शिल्पा की बहन के लिए दूल्हा, शो में होने लगी शमिता शेट्टी की शादी की बातें
कंटेस्टेंट्स ,  शिल्पा, बहन के लिए दूल्हा, शो

बिग बॉस ओटीटी 2 हफ्तों से धमाल मचा रहा है। शो में लड़ाई झगड़ों के अलावा हंसी मजाक का दौर भी चलता है। कुछ ऐसा ही हुए कंटेस्टेंट राकेश बापट के साथ। राकेश बापट मजाक का पात्र बन गए क्योंकि घरवालों ने उन्हें अपने कनेक्शन शमिता शेट्टी से जोड़कर चिढ़ाना शुरू कर दिया। शो के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत दिव्या अग्रवाल, रिधिमा पंडित, निशांत भट्ट ने शमिता की गैरमौजूदगी में राकेश की टांग खींचने से की।

दिव्या सभी को बताती है कि कल रात राकेश के सपने चकनाचूर हो गए। निशांत जल्दी से राकेश से पूछता है कि उसने सुना है कि वह कहीं सोने की योजना बना रहा था लेकिन उसे कहीं और सोना था। रिधिमा भी बातचीत में शामिल हो जाती है और राकेश को यह कहते हुए चिढ़ाती है कि वह शमिता के बिस्तर पर शिफ्ट होने की बहुत कोशिश कर रहा है, लेकिन मूस उर्फ ​​मुस्कान जट्टाना ने उसकी सारी उम्मीदें तोड़ दीं।

दिव्या का कहना है कि अगर कोई शादी करने के मूड में है तो उस व्यक्ति को घर में ही शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि उसके पास पहनने के लिए अच्छे कपड़े हैं। वह पिछले सीज़न के कुछ उदाहरण भी बताती हैं। रिधिमा दिव्या के फैसले से सहमत हैं और कहती हैं कि राकेश और शमिता एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे। जहां घरवाले राकेश की रैगिंग करते रहते हैं, वहीं वह सिर्फ मस्कुराते रहते हैं और रिधिमा की तारीफ करते हैं।

दिव्या उन्हें धमकी देती है कि वह जाकर शमिता को इस बारे में बताएगी। रिधिमा दिव्या से कहती है कि शमिता को चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह उसकी साली (आधि घरवाली) है। उनका मज़ाक जारी है क्योंकि निशांत मजाक में कहते हैं कि रिधिमा को राकेश से शादी करनी चाहिए, अगर वह उसे थोड़ा पसंद करती है तो वह उसे अपनी भाभी के रूप में रखना पसंद करेंगे। रिधिमा जवाब देती है कि उसे राकेश में कोई दिलचस्पी नहीं है।

निशांत फिर मजाक करते हुए कहते हैं कि उसे रिधिमा को अपनी भाभी के रूप में रखने में कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन अगर शमिता की शादी राकेश से होती है, तो उसे राकेश के घर पर डेली सोप खेलना होगा। जब कंटेस्टेंट्स ने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा कि शमिता जब भी घर आएंगी तो वह उनकी चाय में चीनी की जगह नमक डालेंगे। सभी कंटेस्टेंट हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।

शो की थीम #स्टेकनेक्टेड है और शमिता ने होस्ट करण जौहर के सामने मंच पर शो के लॉन्च के दौरान राकेश को अपने पार्टनर के रूप में चुना था। इस जोड़ी के बीच मतभेद रहे हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने तरीके से सुधार किया है। वे इन दिनों बेहतर हो रहे हैं। 

Share this story