एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को हुआ कोरोना, ट्वीट शेयर कर दी जानकारी

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को हुआ कोरोना, ट्वीट शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली। देशभर में फैले कोरोना वायरस की दूसरी लहर से बचना आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स के लिए भी मुश्किल हो रहा है। टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स हैं जो इसकी चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का भी नाम शामिल हो गया है। पूजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं और फिलहाल होम क्वारंटाइन हैं।

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सभी को हैलो…. आप सभी को ये सूचना देना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हूं। मैंने ख़ुद को आईसोलेट कर लिया है और घर पर ही क्वारंटाइन हूं। मैं रिक्वेस्ट करती हूं जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वो भी अपना टेस्ट करवा लें। फिलहाल में ठीक होने की कोशिश कर रही हूं। कृपया घर पर हैं, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें’।

आपको बता दें कोरोना वायरस की दूसरी लहर का इंडस्ट्री पर बुरा असर देखने को मिला है। बॉलीवुड के कई नामी चेहरे अब तक इसकी चपेट में आ चुके ठीक हो गए हैं, तो वहीं कुछ हैं जो अब भी रिकवर कर रहे हैं। जैसे आमिर ख़ान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिलिंद सोमन, परेश रावल, सोनू सूद, गोविंदा, नील नितिन मुकेश, तारा सुतारिया, भूमि पेडनेकर, कटरीना कैफ, विक्की कौशल ये वो नाम हैं जो कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं।

पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस तेलुगु सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं हालांकि इन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है जैसे मोहनजोदाड़ो, हाउसफुल 4। अब एक्ट्रेस जल्द ही रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सर्कस’ में नज़र आएंगी। इसके अलावा पूजा की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ भी जबरदस्त चर्चा में है जिसमें एक्ट्रेस ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Share this story