ये smartphone 8 सितंबर को होगा भारत में लांच
ये smartphone 8 सितंबर को होगा भारत में लांच

नई दिल्ली। स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए सितंबर माह काफी मुफीद रहता है। क्योंकि सितंबर के बाद से फेस्टिवल सीजन शुरू हो जाता है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा कंपनियां सितंबर और अक्टूबर में नये स्मार्टफन की लॉन्चिंग करती है। Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन पिछले काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है। अब, एक नई रिपोर्ट बताती है कि गैलेक्सी S21 FE लॉन्च होने वाला है। एक ट्विटर टिपस्टर के अनुसार, गैलेक्सी S21 FE को 8 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। मैक्स वेनबैक के एक नए ट्वीट से यह भी पता चलता है कि सैमसंग कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों कथित तौर पर Google Play कंसोल पर स्पॉट किया गया था। हालांकि सैमसंग कंपनी की तरफ से अभी तक फोन की लॉन्चिंग डेट फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) और चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइटों के अनुसार, Galaxy S21 FE में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। स्मार्टफोन को गीकबेंच पर भी देखा गया था, जिसके मुताबिक ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित हो सकता है।

गैलेक्सी S21 FE में 4,500mAh की बैटरी हो सकती है। रेंडरर्स के मुताबिक, स्मार्टफोन को ब्लू, ग्रे, ग्रीन, वायलेट और व्हाइट जैसे कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल होने की संभावना है। Samsung Galaxy S21 FE में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की संभावना है। कनेक्टिविटी फीचर में 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1 जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। पिछले लीक में दावा किया गया था कि इसका माप 155.7x74.5x7.9mm है।

Share this story