1 बार की चार्जिंग में 150 किमी माइलेज

1 बार की चार्जिंग में 150 किमी माइलेज

देश में इस समय कई दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन मौजूद हैं जिनके फीचर्स और माइलेज अलग-अलग है। डेली सफर करने वालों के लिए इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना कोई खराब सौदा नहीं है। आज हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताएंगे जो एक बार फुल चार्जिंग करने पर 150 किलोमीटर से ज्यादा का माइलेज देती है और खास बात यह है कि आप महज 4,399 रुपये में इसे घर ला सकते हैं। 

Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक में काफी पावरफुल बैटरी मिलती है। यह बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 156 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। इस बाइक की बैटरी को साढ़े 4 से 5 घंटे के समय में फुल चार्ज किया जा सकता है। बता दें कि Revolt RV400 बाइक के साथ कंपनी 8 साल या 1.5 लाख किलोमीटर तक की वारंटी देती है। जो देश में किसी भी दोपहिया वाहन के लिए सबसे ज्यादा है। 

घरेलू इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Revolt Motors (रिवोल्ट मोटर्स) ने वर्ष 2019 में घरेलू बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक Revolt RV400 को लॉन्च किया था। इस बाइक में कंपनी ने 5kW का इलेक्ट्रिक मोटर दिया है। खास बात यह है कि बाइक में 3.24kWh का स्वैपेबल बैटरी पैक मिलता है। इसमें तीन राइडिंग मोड- Eco, Normal, और Sports मिलते हैं। बाइक की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है। 

Share this story