Home मनोरंजन डिस्कवरी प्लस पर होगा ” द बिग लर्निंग फेस्टिवल “, ढ़ेर सारे...

डिस्कवरी प्लस पर होगा ” द बिग लर्निंग फेस्टिवल “, ढ़ेर सारे पुरस्कार, ढ़ेर सारी लर्निंग का दावा

लारा दत्ता-महेश भूपति, साइना नेहवाल-पारुपल्ली कश्यप और रितेश-जेनेलिया देशमुख जैसी खेल एवं मनोरंजन जगत की मशहूर जोड़ियों के साथ डिस्कवरी प्लस ने भारत का सबसे बड़ा लर्निंग फेस्टिवल  “द बिग लर्निंग फेस्टिवल” घोषित किया है।
यूज़र्स डिस्कवरी प्लस ऐप पर सब्सक्राइब करके हर दिन एक सवाल का जवाब देकर लैपटॉप्स, स्मार्ट टीवी, आईपैड्स और फायर स्टिक्स जीतने का मौका हासिल कर सकते है। ११ अक्टूबर तक चलने वाले डिस्कवरी प्लस बिग लर्निंग फेस्टिवल के लॉन्च के साथ ही इन सेलिब्रिटीज़ ने यूज़र्स से सीखने का सिलसिला जारी रखने की अपील भी की है। इस फेस्टिवल के दौरान डिस्कवरी प्लस ऐप के मौजूदा और नए सब्सक्राइबर्स को लैपटॉप्स, स्मार्ट टीवी, आईपैड्स और फायर स्टिक्स जैसे लर्निंग पर आधारित पुरस्कार जीतने का मौका भी मिलेगा। यह फेस्टिवल रविवार 11 अक्टूबर को रात 11.59 बजे समाप्त होगा।
इस फेस्टिवल को और भी खास बनाने के लिए भारत के खेल एवं मनोरंजन जगत की जानी-मानी जोड़ियां लारा दत्ता-महेश भूपति, साइना नेहवाल-पारुपल्ली कश्यप और रितेश-जेनेलिया देशमुख सोशल मीडिया पर दिलचस्प पहेलियों, चैट्स, वॉच-लिस्ट्स और अनजाने किस्सों के साथ अपने फैंस को बांधे रखेंगे। इस फेस्टिवल के बारे में बताते हुए लारा दत्ता और महेश भूपति ने कहा कि , “सीखना एक अनंत प्रक्रिया है और हम इस सर्वव्यापी प्रक्रिया के लिए डिस्कवरी प्लस के साथ साझेदारी करके बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। द बिग लर्निंग फेस्टिवल दुनिया के बारे में सीखने की आदत डालने के अलावा शानदार इनाम और पुरस्कार जीतने का भी एक बढ़िया मौका है।” उन्होंने आगे कहा कि “यह दिलचस्प शोज़ और विशेष डॉक्युमेंट्री न सिर्फ दुनिया को समझने और उससे जुड़ने का मौका देते हैं, बल्कि यह हमारे दौर के महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर अपने बच्चों, परिवारों और दोस्तों के साथ मिलकर दिलचस्पी जगाने का भी एक शानदार तरीका है।”
साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप ने कहा कि , “सीखने की कोई उम्र नहीं होती। आप हर दिन कुछ नया सीख सकते हैं और इसी खूबी के लिए हम डिस्कवरी प्लस पर भरोसा करते हैं। डिस्कवरी जैसे बड़े ब्रांड के साथ साझेदारी करना हमारी खुशनसीबी है जोकि मनोरंजन के साथ-साथ शिक्षा का भी एक खास स्थान है। हम दोनों ही निजी तौर पर यह मानते हैं कि सीखना एक ऐसी प्रक्रिया है, जो हर पल जारी रहती है।”