Home उत्तराखंड गैस सिलेंडर चोरी मामले में डोईवाला में एक आरोपी गिरफ्तार

गैस सिलेंडर चोरी मामले में डोईवाला में एक आरोपी गिरफ्तार

डोईवाला (देहरादून)। डोईवाला कोतवाली पुलिस ने गैस सिलेंडर चोरी करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया। डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि दिनेश वर्मा पुत्र विशम्बर सिंह माधोवाला डोईवाला ने पुलिस में सूचना दी थी कि उनकी दुकान के हल्के खुले शटर से दो सिलेंडर चोरी हो गए हैं। चोरी के पर्दाफाश के लिए वरिष्ठ उप निरीक्षक महावीर सिंह रावत व उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों व अन्य सूत्रों से तहकीकात के बाद सलमान उर्फ डायना पुत्र याकूब निवासी नियामवाला (डोईवाला) को गिरफ्तार किया। जिसकी निशानदेही पर हंसूवाला कुड़कावाला मार्ग पर एक खेत से चोरी किए गए दोनों सिलेंडर बरामद कर लिए।

रायवाला में जिला बॉर्डर पर हो रही सघन चेकिंग

महाकुंभ के साथ कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए पुलिस सतर्क है। सप्तऋऋषि भूपतवाला में जिला बॉर्डर पर वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है, यहां पर यात्रियों की कोरोना जांच भी हो रही है। रायवाला में हरिद्वार से लगे जिला बॉर्डर पर सख्ती बढ़ाई गई है। सोमवार को अमावस्या पर शाही स्नान के लिए  तैयार नए ट्रैफिक प्लान को रविवार से लागू कर दिया गया। वहीं नए ट्रैफिक प्लान के झंझट से बचने के लिए ज्यादातर ऑटो-विक्रम संचालकों ने हरिद्वार-रायवाला रूट पर वाहन नहीं चलाए।

पूरे दिन सड़क पर काफी कम संख्या में ऑटो- विक्रम चलते दिखे। जिससे यात्रियों व रोजमर्रा के काम से आने-जाने वालों को परेशानी झेलनी पड़ी। वहीं नेपाली फार्म तिराहे पर भी। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रत्येक वाहन व आने-जाने वालों की चेकिंग कर रही है। ऋषिकेश व देहरादून की तरफ से आने वाले वाहनों को इस चेकपोस्ट पर रोका जा रहा है। रायवाला के थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि नेगिटिव रिपोर्ट साथ लाने वाले यात्रियों को ही आगे जाने दिया जा रहा है। जिनके पास नेगिटिव रिपोर्ट नहीं है उनकी मौके पर ही कोरोना जांच कराई जा रही है।