क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर, भारत इंग्लैंड का 5वा टेस्ट मैच कोरोना के चलते रद्द
cricket

जिस तरह से एक के बाद एक भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी corona संक्रमित हो रहे हैं यह एक दुखद समाचार है, क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर है भारत इंग्लैंड का पांचवा टेस्ट मैच रद्द हो गया है जैसा कि आप जानते हैं कि इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर चल रही है इंडियन क्रिकेट टीम के कई सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके चलते मैच को रद्द कर दिया गयाइस दौरान बढ़ते कोरोना मामलों के कारण टीम इंडिया ने मैदान में उतरने से साफ मना कर दिया, फिर भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैच को फिलहाल के लिए टालना पड़ा है. हालांकि यह पांचवा मैच कहां पर खेला जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है.

आपको बता दें कि कल टीम इंडिया के दूसरे फीजियो योगेश परमार (Yogesh Parmar) वायरस से संक्रमित हो गए थे. इससे पहले इंडिया टीम के मुख्च कोच रवि शास्त्री कोविड वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा गेंदबाजी कोच भरत अरूण, फील्डिंग कोच आर. श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल को भी मुख्य कोच के साथ क्वारंटीन कर दिया गया था.इस फैसले की घोषणा दोनों दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड की सहमति के बाद ही की गई है. यानि कि अब मैनचेस्टर में होने वाला पांचवा टेस्ट मैच नहीं खेला जाएगा.

समाचार एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानि (ईसीबी) ने बताया है कि बीसीसीआई के साथ चल रही बातचीत के बाद, ईसीबी पुष्टि कर सकता है कि एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में आज से शुरू होने वाले इंग्लैंड और भारत के पुरुषों के बीच पांचवां एलवी =

Share this story