Home उत्तर प्रदेश एआरटीओ कार्यालय में सभी सेवाएं कुछ समय के लिए स्थगित:विनित मिश्रा

एआरटीओ कार्यालय में सभी सेवाएं कुछ समय के लिए स्थगित:विनित मिश्रा

राजसत्ता पोस्ट

एआरटीओ कार्यालय में शिक्षार्थी लाइसेंस, ड्राइविंग लाइसेंस तथा लाइसेंस संबंधित अन्य सभी सेवाएं कुछ समय के लिए स्थगित:विनित मिश्रा

मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर लगातार आगे बढ़ते हुए सभी तरफ पाबंदियों का आलम खड़ा कर रही है। कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ने की वजह से एहतियात बरतते हुए सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में ड्राइविंग लाइसेंस संबंधित सभी कामकाज 3 मई से लेकर 15 मई तक स्थगित कर दिया गया है। बृहस्पतिवार को सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन-प्रवर्तन विनीत कुमार मिश्र ने बताया कि कोविड-19 महामारी के विस्तार की रोकथाम के लिए जनपदीय परिवहन कार्यालय में शिक्षार्थी लाइसेंस, ड्राइविंग लाइसेंस तथा लाइसेंस संबंधी अन्य सभी सेवाओं के आवेदकों द्वारा 3 मई से 15 मई तक बुक कराए गए स्लाॅट को 1 जून को रीशेड्यूलिंग किए जाने का निर्णय लिया गया है।

उन्होंने बताया कि 3 मई से लेकर 15 मई तक जनपद मुजफ्फरनगर के सहायक संभागीय परिवहन कार्यालय में शिक्षार्थी लाइसेंस, ड्राइविंग लाइसेंस तथा लाइसेंस संबंधित अन्य सभी सेवाएं स्थगित रहेंगी।


गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर पूरे देश के अन्य राज्यों की तरह उत्तर प्रदेश को भी प्रभावित कर रही है। जिसके चलते बृहस्पतिवार को ही राज्य में वीकेंड लॉकडाउन के स्थान पर 3 दिन के लाॅकडाउन की व्यवस्था लागू की गई है। सरकार द्वारा पाबंदियां लगाए जाने का उद्देश्य यही है कि निरंतर विकराल रूप धारण कर रहे कोरोना की रफ्तार को किसी तरह से थामा जा सके। आम जनमानस को भी चाहिए कि वह सरकार के प्रयासों में भागीदार बनते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मास्क लगाए। बार-बार हाथ धोए और बिना काम के अपने घरों से बाहर ना निकले।

तसलीम बेनकाब