भांजी से दुष्कर्म करता रहा मामा, ग्राम प्रधान मामी ने भी दिया पति का साथ  
k

मिर्जापुर: गांव निवासी प्रधानपति ने अपनी ही भांजी से कई बार दुष्कर्म किया। मंगलवार रात इस मामले में युवती की मां की तहरीर पर प्रधानपति मामा और ग्राम प्रधान मामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। केस दर्ज होने के बाद से प्रधान और उसका पति गांव से भागे हुए हैं।

 
पुलिस के अनुसार, 18 वर्षीय युवती 10 जनवरी को थाना क्षेत्र के एक गांव में मामा के यहां उसके पुत्र के जन्मदिन पर आई थी। उसके बाद से वह मामा के यहां ही रह गई। आरोप है कि 13 जून की दोपहर आरोपी ने युवती को कुछ पिलाकर दुष्कर्म किया। उसने शोर मचाया तो उसे कूलर की पाइप से पीटा।


इतना ही नहीं जब उसने घर से भागने की कोशिश की तो उसकी ग्राम प्रधान मामी ने उसे पकड़ लिया। युवती ने आरोप लगाया कि उसके चुप रहने का फायदा उठाते हुए मामा लगातार उसके साथ संबंध बनाता रहा। 18 जून को उसके दूसरे मामा के घर पर शादी थी। इसमें युवती की मां भी शामिल होने आई। तो उसने अपनी मां को पूरी बात बताई।
बात घर में दबाने की कोशिश की जाती रही। लेकिन मंगलवार की रात को पीड़ित युवती ने मां के साथ थाने में जाकर तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी मामा और उसकी पत्नी प्रधान पर दुष्कर्म और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया।

प्रभारी निरीक्षक प्रणय प्रसून श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की मां के प्रार्थना पत्र पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी प्रधान व उसके पति की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share this story