लखनऊ में मनचले स‍िपाही का मैसेज वायरल, युवती से कहा...आपको जींस-टीशर्ट में देखने का मन था

लखनऊ में मनचले स‍िपाही का मैसेज वायरल, युवती से कहा...आपको जींस-टीशर्ट में देखने का मन था

लखनऊ। लखनऊ के आशियाना थाने के एक सिपाही ने थाने आई युवती के वाट्सएप पर मैसेज किया। इसके बाद लिखा कि आपको जींस और टीशर्ट में देखने का मन था। अब आप थाने कब आओगी। सोमवार को वाट्सएप चैट के ये मैसेज सोशल मीडिया पर स्क्रिन शाट के साथ वायरल हुए। थाने के किस सिपाही ने यह मैसेज युवती को किए इसकी जांच इंस्पेक्टर आशियाना ब्रजेश मिश्रा को दी गयी है।

रुपयों के लेन-देन के विवाद में ये युवती अपनी शिकायत लेकर थाने आई थी। आरोपी सिपाही ने उसे प्रार्थनापत्र से नम्बर देखकर सिपाही ने थाने बुलाया था। युवती पहुंची तो थाने में सिपाही नहीं मिला। युवती के मुताबिक रात में सिपाही ने उसे हेलो का मैसेज किया। उसके कोई जवाब न देने पर सिपाही ने फिर मैसेज किया। युवती ने लिखा कि वो थाने गई थी पर आप नहीं थे।

सिपाही ने इस पर जवाब दिया कि पता चला आप आई थी और इस बार नए लुक में थी। जींस-टीशर्ट में आप थीं। सिपाही ने लिखा कि अब कब आएंगी मैडम। सिपाही के कई मैसेज से युवती परेशान हो गई। उसने घर वालों को बताया तो सबने उसे चुप करा दिया। सिपाही की हिम्मत फिर बढ़ी तो उसने थाने में शिकायत कर दी। इंस्पेक्टर ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि युवती सिपाही का नाम नहीं बता रही है। थाने के सिपाहियों को बुलाकर पूछताछ की जा रही है।

Share this story