टीचर की हैवानियत: एक दिन ट्यूशन ना जाने की कीमत बच्चे ने चुकाई अपनी जान से
टीचर की हैवानियत

मथुरा: आज कल आए दिन टीचर्स को लेकर नए-नए केस सामने आ रहे हैं कभी कोई टीचर बच्चों के साथ बदसलूकी करता है तो कभी किसी टीचर की पिटाई से बच्चे की मौत हो जाती है शिक्षा देने वाले गुरु के ऐसे कारनामे हमें स्तब्ध कर देते हैं।
ऐसा ही एक के सामने आया है मथुरा से, मथुरा में एक बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गई. पिटाई के बाद बच्चे की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, उसे आगरा ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई थी.पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मथुरा के थाना बलदेव इलाके के रदोई गांव में 12 वर्षीय शिवम को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर द्वारा की गई पिटाई से मौत हो जाने का मामला सामने आया है. शिवम के परिजनों ने टीचर द्वारा पिटाई से उसकी मौत हो जाने का आरोप लगाया है. शिवम पड़ोस में रहने वाले टीचर केशव से ट्यूशन पढ़ने जाया करता था.

दो-तीन दिन पहले शिवम को बुखार आया था, जिसके जिसके कारण वह ट्यूशन नहीं गया. बताया जाता है कि ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर द्वारा उसकी पिटाई कर दी गई थी, जिसके कारण उसकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई. उसे उपचार के लिए आगरा में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

बालक की मौत से परिजनों में भारी आक्रोश व्याप्त है. बालक के परिजन दोषी टीचर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मृत बालक के परिजनों का कहना है कि वह ट्यूशन गया था, जहां उसकी पिटाई की गई, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण श्रीचंद ने बताया कि मृतक बच्चे के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share this story