शिवसेना ने बढ़ाई बीजेपी की मुश्किलें, सभी403 सीटों पर लड़ सकती है विधानसभा चुनाव
उद्धव

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपना दमखम दिखाने अब शिवसेना भी कूद पड़ी हैं, शिवसेना ने साफ किया कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए वह सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है उत्तरप्रदेश में शिवसेना आने से बीजेपी की मुश्किलें कुछ हद तक बढ़ जाएंगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है पहले से ही असदुद्दीन ओवैसी भी अपनी पार्टी के साथ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कूद चुके हैं।

अगले साल की शुरुआत में होने वाले चुनाव से पहले शिवसेना ने साफ कर दिया है कि पार्टी प्रदेश की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. शिवसेना का ये दांव चुनाव में बीजेपी के लिए मुश्किल बढ़ा सकता है.

आने वाले दिनों में बन सकता है सियासी गठजोड़ एसी उम्मीद की जा रही है 

गठबंधन को लेकर बात की जाए तो शिवसेना का अब तक किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं हुआ है. लेकिन, इस बीच इस तरह के संकेत जरूर मिल रहे हैं कि आने वाले दिनों में पार्टी गठबंधन के साथ मैदान में उतर सकती है.

यूपी की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला शिवसेना की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया है. बैठक में शिवसेना नेताओं ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार के शासन में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल हो गई है. प्रदेश में बहन-बेटियां कोई भी सुरक्षित नहीं हैं. बेरोजगारी और महंगाई से जनता त्रस्त है.

Share this story