मुजफ्फरनगर - डीएम एसएसपी से मिले भाकियू सुप्रीमो , निष्पक्ष पंचायत चुनाव के विषय पर की मुलाकात
K
मुजफ्फरनगर ।भारतीय किसान यूनियन के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत ने बुधवार देर शाम जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव से डीएम निवास पर मुलाकात कर साफ शब्दों में कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख चुनाव निष्पक्ष होना चाहिए, चाहे जीत हार किसी की भी हो ।
चौधरी टिकैत ने कहा कि जिला पंचायत सदस्य एवं बीडीसी सदस्यों को लगातार सत्ता पक्ष एवं पुलिस प्रशासन द्वारा  डराया धमकाया जा रहा है और उन पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं ,ऐसे में प्रशासन की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह उत्पन्न होने की स्थिति है । चौधरी नरेश टिकैत ने जिलाधिकारी से जनपद में यूरिया की कमी का मुद्दा भी उठाया।
 जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव  ने चौधरी टिकैत एवं उनके साथ प्रतिनिधि मंडल को आश्वस्त किया कि जनपद में जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख के चुनाव पूर्ण रूप से निष्पक्ष होंगे । किसी भी जिला पंचायत सदस्य एवं बीडीसी सदस्यों को धमकाने, अनावश्यक दबाव बनाने की घटना पर प्रशासन पूरी नजर रखेगा ।
वहीं जिलाधिकारी ने जनपद में यूरिया की कमी को  प्रमुख सचिव से बात कर शीघ्र खत्म कराने का आश्वासन दिया।
जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के साथ वार्ता में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव, एडीएम अमित कुमार, विपक्ष के जिला पंचायत अध्यक्ष पद प्रत्याशी सत्येंद्र बालियान, मास्टर ओमप्रकाश वर्मा, ओमपाल सिंह, किसान चिंतक कमल मित्तल ,रेशपाल आक्खी, बघरा ब्लॉक से विपक्ष के प्रमुख प्रत्याशी आदि मौजूद रहे।
पत्रकारों से वार्ता करते हुए चौधरी नरेश टिकैत ने कहा की जिला पंचायत सदस्यों पर  सत्ताधारी दल के नेता एवं प्रशासन अनावश्यक दबाव बना रहे हैं ,लेकिन जब चुनाव होगा तो जिला पंचायत सदस्य अंतरात्मा की आवाज पर वोट देंगे और निश्चित ही विपक्ष के प्रत्याशी सत्येंद्र बालियान जीत हासिल करेंगे।
 विपक्ष के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्री सत्येंद्र बालियान ने पत्रकार वार्ता में कहा कि मैं अपने प्रयास में किसी तरह की कमी नहीं रख रहा हूं और उन्हें बालियान खाप के चौधरी एवं भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत का आशीर्वाद प्राप्त है ,ऐसे में प्रशासन का रवैया अगर निष्पक्ष रहा तो उनकी जीत निश्चित है।

Share this story