स्वजनों द्वारा बाहर ना जाने देने पर युवती ने लगाई फांसी

स्वजनों द्वारा बाहर ना जाने देने पर युवती ने लगाई फांसी

देहरादून। बसंत विहार थाना क्षेत्र में एक युवती ने फांसी लगाकर जिंदगी खत्म कर ली। दरअसल, नशे की हालत में देख स्वजनों ने युवती को बाहर जाने से रोक दिया था। फिर क्या था युवती अपने कमरे में गई और तैश में आकर चुन्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई।

बसंत विहार थाना क्षेत्र के कंट्रोल रूम पर सुबह फोन कर सूचना दी गई कि युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हुई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा। युवती कमरे में चुन्नी के जरिए पंखे से झूलती हुई नजर आई। स्वजनों की मौजूदगी में चुन्नी काटकर उसके शव को नीचे उतारा गया।

युवती के माता-पिता ने पूछताछ में बताया कि उनकी बेटी नशे की आदी थी और रात में स्कूटी लेकर घर से बाहर जाने की जिद कर रही थी। इसके लिए उन्होंने उसे मना कर दिया और उसे कमरे में सुला दिया। जब सुबह कमरे का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो कमरे की खिड़की से झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए।

युवती ने फांसी लगा दी थी। उन्होंने ये भी बताया कि वो स्मैक के साथ पकड़े जाने पर थाना पटेल नगर में जेल भी जा चुकी थी। वर्तमान में वो जमानत पर चल रही थी। फील्ड यूनिट द्वारा द्वारा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।

Share this story