दिल्ली से नैनीताल घूमने आए एक और पर्यटकों की कार गिरी 500 मीटर नीचे खाई में
दिल्ली से नैनीताल घूमने आए एक और पर्यटकों की कार गिरी 500 मीटर नीचे खाई में

नैनीताल : शहर के समीपवर्ती रूसी बाईपास क्षेत्र में हल्द्वानी की ओर जा रहे पर्यटकों की कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। गनीमत रही कि कार बीच में ही पेड़ से टकराकर रुक गई। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस फिलहाल रेस्क्यू कर घायलों को खाई से निकालने में जुटी हुई है। 

जानकारी के मुताबिक पालम कॉलोनी पूर्वी दिल्ली निवासी मुकेश कुमार अपने साथी योगेश बघेल, सत्या और कन्हैया लाल के साथ रविवार को घूमने के लिए नैनीताल आए हुए थे। सोमवार को चारों अपने सेंट्रो वाहन संख्या डीएल8सीएन- 9299 से वापस लौट रहे थे। युवकों का वाहन रूसी बाईपास के समीप पहुंचा ही था कि गति अधिक होने के कारण मोड़ में वाहन अनियंत्रित हो गया। जिससे वाहन पैराफिट तोड़ते हुए खाई में गिर गया। इस बीच वाहन सवार दो युवक बीच में ही कूद गए, जबकि दो युवक वाहन समेत खाई की ओर गिरने लगे।

गनीमत रही कि कुछ नीचे जाने के बाद पेड़ से टकराकर वाहन रुक गया। राहगीरों और बाईपास के सभी दुकान संचालकों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद तल्लीताल पुलिस, एसडीआरएफ और अग्निशमन विभाग कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे। जहां करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद तीन युवकों को खाई से निकाल लिया गया है। वहीं चौथे युवक को खाई से निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी है। घायलों को फिलहाल बीडी पांडे अस्पताल पहुंचा दिया गया है।

Share this story