खुद को परिचित बताकर एक शातिर ने की 81 हजार रुपये की ठगी
खुद को परिचित बताकर एक शातिर ने की 81 हजार रुपये की ठगी

देहरादून : खुद को परिचित बताकर एक शातिर ने 81 हजार रुपये की ठगी कर दी। नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता ताहिर खान निवासी रिस्पना नगर ने बताया कि एक अगस्त को उनके बेटे जौरेन पठान के मोबाइल नंबर पर उनकी भांजी के पति रहमान के नाम से फोन आया। व्यक्ति ने कहा कि वह अभी गाजियाबाद में है। वह जौरेन के खाते में पैसे डाल रहा है। शातिर ने जौरेन को दो बार ङ्क्षलक भेजकर 81 हजार रुपये खाते से उड़ा दिए।

घंटियां चुराने वाला दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार

देहरादून : शहर कोतवाली पुलिस ने इंद्रेश नगर स्थित मंदिर से घंटियां चोरी करने वाले दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। शहर कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि 28 जुलाई को मंदिर के पुजारी सोनू कुमार ने तहरीर दी थी कि अज्ञात व्यक्ति मंदिर से तीन पीतल की घंटियां चोरी करके ले गया है। पुलिस ने घटना के दो दिन बाद आरोपित आकाश उर्फ काशी निवासी शिवाजी मार्ग कांवली रोड को चोरी के सामान सहित गिरफ्तार किया था। बुधवार को आकाश के दूसरे साथी ईश्वर उर्फ माधो निवासी छबील बाग को एक नशा मुक्ति केंद्र से गिरफ्तार कर लिया।

पांच किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार

देहरादून : पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने पांच किलो गांजा के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि पुलिस टीम मंगलवार रात को पुरानी सब्जी मंडी के निकट वाहनों की चेङ्क्षकग कर रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उससे पांच किलो गांजा बरामद हुआ। आरोपित की पहचान गुलबहार निवासी तेलीवाला गंगनहर रुड़की हरिद्वार के रूप में हुई है।

Share this story