मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

रवि किशन का जया बच्चन के बयान पर पलटवार, कहा…

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने रवि किशन के बयान पर हमला बोला है। उन्होंने कहा बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। सपा सांसद ने मंगलवार को राज्यसभा में यह बयान दिया और उन्होंने बिना नाम लिए रवि किशन पर हमला बोला है। इसके अलावा उन्होंने कहा, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें।

सांसद जया बच्चन ने कहा, मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।’ गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए। ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं।

बीजेपी सांसद रवि किशन ने किया जया बच्चन के बयान का पलटवार

जया बच्चन के राज्यसभा में दिए बयान पर रवि किशन ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है।

मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना। जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी (जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए।