मनोरंजन

विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘रोजी’ से बॉलीवुड में डब्यू करने जा रही हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, देखें पहला पोस्टर

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 4’ की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने बॉलीवुड डेब्यू के एकदम तैयार बैठी हुई हैं। पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे विशाल मिश्रा वहीं, मंदिरा एंटरटेनमेंट और ऑबरॉय मेगा एंटरटेन एसोसिएशन बैनर तले ये फिल्म प्रोड्यूस की जाएगी। पलक तिवारी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में जानकारी दी है। वहीं  विवेक ऑबरॉय ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए पलक को बॉलीवुड में लॉन्च करने की बात कबूल किया है।

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘बॉलीवुड में फिल्म रोजी से अपने डेब्यू करने की खबर शेयर करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं, ये है मेरी फिल्म का पहला पोस्टर’।

वहीं विवेक ऑबरॉय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर हुए उन्होंने पलक को लॉन्च करने की जानकारी दी है। विवेक ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च करने को लेकर हम काफी खुश हैं। हमारी हॉरर थ्रिलर फ्रेंचाइजी गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर आधारित है। इसे विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है।