उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर

डॉ जीनत ने ट्रिपल तलाक़ काला कानून ख़त्म होने की प्रथम वर्षगांठ पर प्रधानमंत्री को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

 

राजसत्ता पोस्ट

डॉक्टर ज़ीनत ने ट्रिपल तलाक़ काला कानून ख़त्म होने की प्रथम वर्षगांठ पर माननीय प्रधानमंत्री को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

कल दिनांक 31 7 2020 को मुजफ्फरनगर मेरठ रोड़ स्थित एक होटल पर डॉक्टर ज़ीनत ने ट्रिपल तलाक़ काला कानून ख़त्म होने की प्रथम वर्षगांठ पर माननीय प्रधानमंत्री को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

डॉक्टर ज़ीनत ( राष्ट्रीय अध्यक्ष
अल-फ़लाह ह्यूमैनिटी कॉउन्सिल) ने कहा कि आज ट्रिपल तलाक़ बिल का एक वर्ष पूर्ण होने पर माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का में दिल से शुक्रिया अदा करती हूं।

मोदी जी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक (तिलाके-बिद्दत) जैसी कुरीति कुप्रथा क्राइम को कानूनन जुर्म बनाकर नई राह दिखाई है और महिलाओं का सशक्तिकरण किया है। ट्रिपल तलाक़ ख़त्म होने पर मुस्लिम महिलाओं को एक सम्मान मिला है और उनमें आत्मविश्वास बढ़ा है मुस्लिम महिलाओं का उत्पीड़न भी अब कम होने लगा है औऱ उनकी सुनवाई भी समाज और कानून में ज्यादा होने लगी है हमारा मुस्लिम समाज एवं मुस्लिम समाज की महिलाएं और संपूर्ण देशवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं।

श्रीमती ज़ीनत के साथ अन्य मुस्लिम महिलाओं ने भी हाथ उठाकर काले कानून ख़त्म होने का समर्थन और शुक्रिया प्रधानमंत्री जी को किया और सड़क पर चल रहे लोगों महिलाओं को मास्क वितरित किए। कार्यक्रमके रईसा जमाल, फ़रहा प्रवीन ,जैनब,मुमताज़,संजीदा, आदि मौजूद रहे।