उत्तर प्रदेश

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ पैतृक गांव सैफई पहुंचे..

 

राजसत्ता पोस्ट

 

Breaking news

 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ पैतृक गांव सैफई पहुंचे..

इटावा- सैफई समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दोपहर बाद परिवार के साथ सैफई पहुंचे। इस बार श्रीयादव किसी से रक्षा बंधन पर मुलाकात नहीं करेंगे। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार रक्षा बंधन कोरोना काल में आया है इसलिये वे सभी से दूरी बनाकर रखेंगे।

मालूम हो नेताजी का परिवार हर पर्व गांव में ही आकर अपनों के बीच मनाता है लेकिन इस बार कार्यकर्ताओं को निराशा हाथ लगेगी क्योंकि उन्होंने कोरोना के चलते पार्टी कार्यकर्ताओं को घरों पर रहकर ही रक्षाबंधन मनाने की अपील की और सभी को बधाई शुभकामनाएं दी।

देश की राजनीति में मुलायम परिवार एक ऐसा परिवार है जो परंपरागत पर्वों से कभी भी दूर नहीं रहता है। चाहे कितनी भी मुश्किलें क्यों ना किसी भी तरीके की हो ।

कोरोना काल में भी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव राजधानी लखनऊ से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने पैतृक गांव सैफई में रक्षाबंधन पर्व पर मनाने के लिए आज दोपहर बाद पहुंच गए हैं हालांकि अखिलेश यादव और उनके परिवार के सदस्यों ने आम लोगों से मिलने से परहेज जरूर किया है लेकिन वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सोमवार को रक्षा बंधन पर्व पर एक साथ रहेंगे।