मनोरंजन

कंगना रनौत लगातार ट्वीट कर साध रही हैं रिया चक्रवर्ती पर निशाना, अब उन्हें कह डाला ‘गोल्ड डिगर’

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पिता ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने उन्हें परिवार से दूर किया और आत्महत्या करने पर उकसाया। एफआईआर में लगाए गए आरोपों के मुताबिक जब भी सुशांत के पास फिल्मों के ऑफर आते थे तो रिया उनके सामने शर्त रखती थी कि अगर वह फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर उन्हें रखेंगे तो ही सुशांत फिल्म साइन करेगा। कंगना रनौत ने कई स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि रिया चक्रवर्ती गोल्ड डिगर हैं।

कंगना आगे लिखती हैं कि रिया के लिए सुशांत सोर्स ऑफ इनकम रहे। उनकी आत्महत्या के बाद रिया अचानक अख्तर्स से मिलने क्यों गईं? क्या रिया के पास उन्हें मारने का एक सही जवाब है? क्या माफिया ने रिया का इस्तेमाल किया है? क्या सुसाइड गैंग ने रिया को स्क्रेपगोट बना दिया है?

सुशांत के पिता ने एफआईआर में रिया पर आरोप लगाया कि सुशांत के सारे बैंक अकाउंट्स और कार्ड्स रिया और उनके परिजनों के कंट्रोल में थे। सुशांत ने कई बार बताया कि ये लोग उसे पागल खाने में डालना चाहते थे और वह कुछ नहीं कर पा रहा था। सुशांत जब अपनी बहनों से मिलने गए तो रिया ने उन पर मुंबई वापस आने का दबाव डाला। इसके बाद सुशांत से परिवार की बातचीत कम हो गई।